स्कूल में कोरोना विस्फोट : 22 स्कूली बच्चे व शिक्षक कोरोना पॉजेटिव मिले….स्कूल को बनाया गया कंटेनमेंट जोन…. उधर 32 जवान भी मिले कोरोना संक्रमित

कोंडागांव 15 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना की तीसरी लहर का खौफ बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार दूसरे दिन 6 हजार से ज्यादा मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। प्रदेश के अधिकांश जिलों में स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी हो गया है, वहीं कालेजों में भी आनलाइन परीक्षा के आदेश दिये गये हैं। कोरोना की इस लहर की चपेट में ज्यादातर बच्चे आ रहे हैं। रायगढ़, कोरिया, मुंगेली में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के कोरोना संकमण की खबर आयी थी, अब कोंडगांव से भी बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है।

Telegram Group Follow Now

कोडांगांव में एक ही स्कूल के 22 छात्र व शिक्षक कोरोना पॉजेटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। कोरोना का संक्रमण कोंडागांव के नवोदय विधालय में फैला है। नवोदय विद्यालय में कुछ दिनों से बच्चों की तबीयत खराब हो रही थी, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन की तरफ से टेस्टिंग करायी गयी, जिसमें 17 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं 5 शिक्षक की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इससे पहले मुंगेली में 41 बच्चे व शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले थे।

स्कूली बच्चों के साथ जवानों पर भी कोरोना का कहर टूटा है। जिले में बड़ी संख्या में ITBP और CRPF के जवान कोरोना संक्रमिल मिले हैं। RTPCR रिपोर्ट में 31 ITBP और 1 CRPF का जवान कोरोना संक्रमित मिला है। उधर नवोदय विद्यालय को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। स्कूली बच्चों का फिलहाल हास्टल में ही आईसोलेनशन कर इलाज किया जा रहा है। जिला सीएमएचओ ने कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है।

Related Articles